Wednesday, April 3, 2013

BSP नेता मर्डर केस में भारद्वाज की पत्नी और दो बेटे हिरासत में

BSP नेता मर्डर केस में भारद्वाज की पत्नी और दो बेटे हिरासत में
बीएसपी नेता और अरबपति बिजनेसमैन दीपक भारद्वाज की पत्नी (रोमेश कुमारी) और दोनों बेटे को को हिरासत मे ले लिया गया है। बताया जा रहा है कि दीपक भारद्वाज की पत्नी अपने पति से अलग रह रही थी। पत्नी और बेटों से इससे पहले भी पूछताछ की गई थी। पूछताछ के बाद ही तीनों को हिरासत में ले लिया गया है।

इसके साथ ही आरोपियों की पहचान के बाद पुलिस की 74 टीमें जगह-जगह आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापे मार रही है। इस हत्याकांड में 12 लोगों से पुलिस पहले से ही पूछताछ कर रही है। वहीं, दो लोगों को पुलिस नजरबंद कर पूछताछ कर रही है।

वहीं दूसरी तरफ, दीपक भारद्वाज की हत्या करने वाले हमलावरों की भी पहचान हो गई है। सीसीटीवी फूटेज के आधार पर यह पहचान हुई है। हमलावर जिस स्कोडा कार में भागे उसे भी पुलिस ने हरियाणा के जिंद से बरामद कर लिया है। कार राकेश नाम के एक शख्स से बरामद हुई है। राकेश के मुताबिक, दो हफ्ते पहले हत्या के आरोपियों ने उससे स्कोडा कार ली थी और हत्या के बाद उसे वापस छोड़कर एक सैंट्रो कार में भाग गए थे।

सूत्रों के मुताबिक, बताया जा रहा है कि अरबपति बिल्डर दीपक भारद्वाज को इधर कुछ दिनों से अपनी जान का खतरा लग रहा था। इसी कारण उन्होंने कई निजी सुरक्षा गार्ड (पीएसओ) भी रखना शुरू कर दिया था। 

मंगलवार को उनके आवास पर केवल दो सुरक्षा गार्ड थे लेकिन वे भी घटना के समय वहां मौजूद नहीं थे। उसी दौरान दोनों हमलावरों ने दीपक भारद्वाज के नजदीक पहुंच कर उन्हें करीब से दो गोली मार हत्या कर दी। वारदात के बाद हमलावर जब फरार हो गए तब दोनों पीएसओ वहां पहुंचे।(साथ में एजेंसी)

No comments:

Post a Comment