Sunday, August 25, 2013

Garibi,mufilisi, berojgari, mahgai Bhagavan ki leela nahi !


"Jai Guru Dev" Garibi,mufilisi, berojgari, mahgai Bhagavan ki leela nahi! Ye to kuchh deshdrohi, lutere gaddaron ki wajah se hua hai, fake ID banakr kuchh papi, gaddar dharm v rashtravad ki aad lekar Radhe2, Vandematram, Jai Hanuman likhte hain aur kam karte hain, khangressi danvon ka, aise logon ne desh ko hajaron salon tak gulam banakar rakha. Na jane abhi aage aur kya chahte hain aise papi jo do kaudi k liye apne dharm v iman ko bech dete. —DrKrantivir

Akhilesh Yadav k kunbe (parivar) ne UP k logon k sath bahut bada dhokha kiya


"Jai Guru Dev" Akhilesh Yadav k kunbe (parivar) ne UP k logon k sath bahut bada dhokha kiya, inhe satta se bedakhal karna hai, ye kunba shasan nahi kar raha balki satta ka durupayog kar UP ko buri tarah se lootne me mashgul hai, kanoon vyavastha (law & order) to puri tarah se fail hai. Thano se lekar sabhi karyallayon pe SP k gundon (sply yadavon) ka raj chalta hai. Janta hath mal kar pachta rahi. Jai Guru Dev Ashram k kuchh logon ko apna dalal banakar Swamiji ko kidnap karakar unhe lagatar jahar dekar unhe viklang banaya aur unke fake signature se unka fake farman SP ko vote dene k liye jari karvaya aru hum bhole bhale followers pure ji-jaan se prachar -prasar karke SP ki govt banvai. Ab uski bhul-sudhar SP ko agle 2014 k chunavon ke buri tarah se harakar aur MOdiji ko pure bahumat se PM banakar.--DrKrantivir(Cong hatao desh bachao, Modi lao vikas karao)

Team Anna k rashtravadi hone pe gambhir sawal? Jawab Q nahi dete?


"Jai Guru Dev" Team Anna se aneko bar hum puchh chuke hain ki yadi ve sachche rashtravadi hain to Yog Rishi Swamiji se duriyan banane v kattar Rashtravadi Rudravtar Rashtrasant Modiji k virodh ka karan batayen! lekin jawab nahi milne pe ve expose ho gaye. Anna to Cong ka paid agent bankar Yog Rishi PP Swamiji k Rashtravadi andolan ko bahut bada dhakka pahuncha kar rashtraghat kiya hai lekin Gen. VK Singh v Kiran Bediji ne Anna k sath chhodkar sahi rashtravadi hone ka sbut pesh kiya hum lagatar Bediji se contact me rahe hain. Anna ji bahut dinon se sawalon k ghere me hain.—Drkrantivir(Cong hatao desh bachao, Modi lao vikas karao)

ARAKSHAN PE VIVAD KARNE WALE MITRON SAMAJIK NYAY (SOCIAL JUSTICE) KA FARMULAE KYA HO?


OM. ARAKSHAN PE VIVAD KHADA KARNE WALE MITRON ! APSE SAHMATI JATATE HUE EK BAT PUCHHNA CHAHTA HUN KI SAMAJIK NYAY (SOCIAL JUSTICE)YANI SATTA V VYAVASTHA ME SABHI JATIYON, DHARMON / PANTHON / MAJHABON KI SAMUCHIT BHAGIDARI KA FARMULAE KYA HO? RSVN K BAVJUD SC/ST K 2% LOG BHI UNIVERSITIES ME PROFESSORS NAHI BAN SAKE. HC/SC ME JUDGES NAHI. OFFICES ME APNE QUOTE K ANUSAR PEONS NAHI BAN SAKE. VINA RESVN K HI SAMANTVADI TAKTEN (KATHIT MANUVADI) LOG FAKE DEGRESS/ DOCUMENTS K SAHARE 90-95%, 98-99% KAHI 2 TO 100% PADON PE JABRI KABIJ HAIN.YANI VE PURE SYSTEM KO APNE KABJE ME KAR RAKHE HAIN. DUSRI VANCHIT V UPEKSHIT JATION K LOG JYADA QUALIFICATION/ MERIT / WISDOM /KNOWLEDGE K BAVJUD APMANIT HOTE HAIN, KAHI2 TO DHAMKAKAR UNSE RESIGN KARVA DIYA JATA HAI, WARNA JAAN SE HAATH DHONA PADTA HAI. UNHE TO SWABHIMAN SE JEENE KA BHI HAQ NAHI. DHARM K ADHAR PE RSVN HAMNE DEKHA HAI, CHAHE VE MUSLIMS / CHRISTIANS HON YA KOI AUR ! THE R TAKING THE BENEFITS. AP KIS DUNIA ME RAHTE HAIN. CHRISTIANS TO SC/ST KA BHI LABH LE RAHE HAIN. --DrVD SHARMA (BHRASHTACHAR VIRODHI SWADESHI SWABHIMANI)

Let us try 2 protect our “SANATAN DHARM” & National Culture based on "Gau (Ganga & Gauri"


"Jai Guru Dev" Let us try 2protect our “SANATAN DHARM” & National Culture based on "Gau (Ganga & Gauri" Dharmo Rakshati Rakshitah. (Dharm protect those who protect their Dharmas ) “Swakarmana tam-abhyarch siddhim vindati manavah”,(Bhagvat Geeta). – Spl Appeal: Vote 4 “Nationalism & Development” i.e. Rudravtar Modiji as PM (not for Sick-ul-rism & communalism- Cong-Bhondu/Pappu-symbol of extreme corruption & acute inflation). Let us come fwd 2join Bharat Swabhiman(BST) of Yogarshi PP Swami Ji 2defend d nation & national interest to re-establish glorious past [recovery of unaccounted black money >400 Lac Crores, 2make Corruption free & Prosperous Bharat i.e. Golden Lion & World Leader {Vishwa Guru]. ¬Sincerely Yours DrVD Sharma(Gandhian Professor), [M.Sc.(SD), M.A.(Eco),B.Ed.,PGDFM, Ph.D. Ayurved Kulbhushan, Patrakar Kulbhushan, Ayurved Kalptaru, Vrikshmitra (Hon)], Faculty of Mgt Studies VBS Purvanchal University Jaunpur, 222001 (UP), Bharat , Director: Dhanvantari Vatikashram & Shodhkendra - 222001 (UP), Bharat , Cell: 9919883533, Email ID: drvds59@gmail.com,

Let us try 2 protect our “SANATAN DHARM” & National Culture based on "Gau (Ganga & Gauri"


"Jai Guru Dev" Let us try 2protect our “SANATAN DHARM” & National Culture based on "Gau (Ganga & Gauri" Dharmo Rakshati Rakshitah. (Dharm protect those who protect their Dharmas ) “Swakarmana tam-abhyarch siddhim vindati manavah”,(Bhagvat Geeta). – Spl Appeal: Vote 4 “Nationalism & Development” i.e. Rudravtar Modiji as PM (not for Sick-ul-rism & communalism- Cong-Bhondu/Pappu-symbol of extreme corruption & acute inflation). Let us come fwd 2join Bharat Swabhiman(BST) of Yogarshi PP Swami Ji 2defend d nation & national interest to re-establish glorious past [recovery of unaccounted black money >400 Lac Crores, 2make Corruption free & Prosperous Bharat i.e. Golden Lion & World Leader {Vishwa Guru]. ¬Sincerely Yours DrVD Sharma(Gandhian Professor), [M.Sc.(SD), M.A.(Eco),B.Ed.,PGDFM, Ph.D. Ayurved Kulbhushan, Patrakar Kulbhushan, Ayurved Kalptaru, Vrikshmitra (Hon)], Faculty of Mgt Studies VBS Purvanchal University Jaunpur, 222001 (UP), Bharat , Director: Dhanvantari Vatikashram & Shodhkendra - 222001 (UP), Bharat , Cell: 9919883533, Email ID: drvds59@gmail.com,

LK Advani ji k Sonia v Nehruddin bhakt hone k rahasymay karan ka pardafas


Om. LK Advani ji k Sonia v Nehruddin bhakt hone ka karan thik se pata nahi chal pa raha tha lekin Social Media(f/b) Activist Ashok ji dwara bataya gaya ye navin karan (rahasya) to nahi pata tha jo unhone Sex C D wala (Advani ki apni bahu k sath Sex CD Sonia k hath lagi) bataya. Ye jankari unhe kahan se mili? Malum karne ki jarurat hai ! Ashok ji se agrah hai ki ho sake to C D bhi uplabdh karaye! Beti ko Muslim hath me dekar bahu k sath ghat karne wala (rangreliyan manane) ye ajuba jeev Pakistani Advani Modi ji jaise sanyasi rashtra sant ka deshdrohi Cong k dabav me virodh karta hai!--DrKrantivir (Cong hatao desh bachao, Modi lao vikas karao)